छत्तीसगढ़

05-Apr-2024 6:00:19 pm
Posted Date

सड़क्क़ हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

सोनहा थानाक्षेत्र में ट्रक के चपेट में आए बाइक सवार
बस्ती । सोनहा थाना क्षेत्र के असनहरा पेट्रोल पंप के समीप डीसीएम व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।मौके पर बाइक सवार दो युवकों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भानपुर भिजवाया। चिकित्सक ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव निवासी सत्यम यादव (19) व गांव के हरिलाल प्रजापति (19) के साथ बाइक पर सवार होकर भानपुर में दवा लेने आए थे। दवा लेकर वापस जा रहे थे कि जैसे ही थाना क्षेत्र के असनहरा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे ही थे। अचानक डुमरियागंज के तरफ से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में ठोकर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनो सडक़ के किनारे झाड़ी में जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दोनो की मौत हो गई। गांव में मौत की सूचना मिलते ही शोक की लहर दौड़ गई।परिजन व अन्य ग्रामीण सीएचसी भानपुर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र मिश्र ने बताया कि मृतक हरिलाल के भाई अर्जुन के तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ केस दर्ज कर डीसीएम व चालक को हिरासत में ले लिया।
सत्यम दो भाइयो में छोटा था
जानकारी के अनुसार मृतक सत्यम यादव दो भाई शिवपूजन के बाद छोटा था और इस बार हाईस्कूल का परीक्षा दिया था। घर पर रहता था। मृतक के पिता अशोक यादव मुम्बई में काम करते हैं। मृतक बड़े भाई व मां पुष्पा देवी के साथ रहता था सत्यम की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।
भाई-बहनो में चौथे नंबर पर था हरिलाल
मृतक हरिलाल चार भाईयो में चौथे नंबर पर था इंटर की पढ़ाई करके घर पर रहता था। बड़ा भाई अर्जुन, गिन्नीलाल, महेश व दो बहन जानकी,शांती हैं।पिता श्याम लाल किसानी करते हैं।मां सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Share On WhatsApp