आज के मुख्य समाचार

05-Apr-2024 1:17:26 am
Posted Date

बाइक में मारी जोरदार टक्कर, युवकों को 20 मीटर तक घसीटते ले गया डंपर, दो भाइयों की मौत से मचा कोहराम

मेरठ । मेरठ में सरूरपुर थाना क्षेत्र में सरधना-बिनौली रोड पर गांव जसड़ के सामने एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में करनावल निवासी बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।
वहीं, हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। बताया गया कि हादसे में मारे गए युवकों की कई घंटों बाद शिनाख्त हो पाई।
देर शाम लगभग सात बजे सरधना-बिनौली रोड पर सरूरपुर थाने के पास जसड़-जोड़ा प्याऊ पर एक सडक़ हादसा हुआ। बताया गया कि एक बाइक पर सवार होकर दो युवक जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रहे डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद डंपर ने दोनों युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
घसीटता ले गया डंपर
बताया गया कि टक्कर लगने के बाद डंपर दोनों युवकों को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस दौरान दोनों युवकों की बुरी तरह कुचल कर मौत हो गई, जबकि बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।
वहीं, हादसे के बाद पुलिस ने कई घंटों तक मृतकों की शिनाख्त करने के प्रयास किए। फिर देर रात में मृतकों की पहचान करनावल निवासी आर्यन पुत्र पुनीत व निशांत उर्फ छोटू पुत्र सुशील के रूप में हुई।

 

Share On WhatsApp