छत्तीसगढ़

03-Apr-2024 4:17:09 am
Posted Date

ड्रिंक एंड ड्राइव मामलों को लेकर यातायात पुलिस की जांच कार्यवाई जारी

  • ट्रैफिक डीएसपी ने देखी अडानी प्लांट में वाहन चालकों की जांच व्यवस्था

रायगढ़। ड्रिंक एंड ड्राइव के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा बीते माह जिले में स्थापित प्लांटों के प्रबंधकों  एवं उनके प्रतिनिधियों की मीटिंग आहूत कर प्लांट से डिस्पैच होने वाले प्रत्येक वाहन चालकों के गेट पर ही शराब सेवन का ब्रीथ एनालाइजर से जांच व्यवस्था कराने एवं शराब सेवन किये हुये वाहन चालाकों को डिस्पैच नहीं दिये जाने का निर्देश दिया गया था। निर्देशों के पालन किये जाने को लेकर पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर आज उप पुलिस अधीक्षक यातायात रमेश कुमार चंद्रा, थाना यातायात के स्टाफ के साथ अडानी पावर लिमिटेड कंपनी जाकर औचक चेक कर जायजा लिया गया। 
ट्रैफिक डीएसपी ने कंपनी के अधिकारियों की उपस्थिति में जांच व्यवस्था देखी और मौके पर प्लांटकर्मियों और वाहन चालकों यातायात सुरक्षा संबंधी आवश्यक निर्देश दिये तथा शराब सेवन किये हुये वाहन चालाकों को डिस्पैच नहीं दिये जाने का निर्देश दिया गया।
यातायात डीएसपी बताए कि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने जिला पुलिस प्रतिबद्ध है और इस दिशा में लगातार कार्यवाही की जा रही है। ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले को गंभीरता से लेते हुए प्लांटों में जांच के साथ प्रतिदिन यातायात पुलिस और विभिन्न थानों की टीम द्वारा वाहन चालकों एवं वाहनों की जांच की जा रही है और वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने जागरूक किया जा रहा है।

 

Share On WhatsApp