मनोरंजन

30-Mar-2024 3:13:49 am
Posted Date

फिल्म ओजी से सामने आया इमरान हाशमी का फस्र्ट लुक, टाइगर 3 के बाद फिर विलेन बनेंगे एक्टर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर इमरान हाशमी अपनी सीरियल किसर वाली इमेज के साथ इमरान ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. कभी एक्टर बनने की चाह ना रखने वाले इमरान आज ना सिर्फ बॉलीवुड में छाए हैं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी छाने वाले हैं.
इमरान हाशमी की आने वाली तेलुगु फिल्म दे कॉल हिम ओजी को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा सकते हैं. फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है.
इमरान हाशमी ने फिल्म दे कॉल हिम ओजी से अपना लुक शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, गंभीरा, सुना है तू बंबई आ रहा है. वादा करता हूं, हम दोनों में से किसी एक का सिर जरूर कटेगा. इसके साथ ही इमरान ने पवन कल्याण को टैग भी किया है क्योंकि फिल्म में पवन कल्याण लीड एक्टर हैं. 
सुजीत के निर्देशन में बन रही फिल्म दे कॉल हिम ओजी में पवन कल्याण अहम रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं इमरान हाशमी के लुक को देखकर लगता है कि वे इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म ओजी 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
बॉलीवुड में सीरियल किसर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी ने पिछले कुछ सालों में अपनी इमेज बदली है. उनकी पिछली रिलीज फिल्म टाइगर 3 थी और उसमें भी उन्होंने विलेन का ही रोल प्ले किया था. इमरान के लुक और एक्टिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब रही और लोगों ने उनके काम की तारीफ भी की.
इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में मर्डर, मर्डर 2, हमारी अधूरी कहानी, राज: द मिस्ट्री, आवारापन, आशिक बनाया आपने, जन्नत, गैंगस्टर जैसी फिल्में की हैं. इमरान हाशमी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ए वतन मेरे वतन है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है.

 

Share On WhatsApp