मनोरंजन

22-Mar-2024 3:04:05 am
Posted Date

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शैतान की कमाई दूसरे सप्ताह में भी जारी

क्वीन और मनमर्जियां जैसी सुपरहिट फिल्में दर्शकों के सामने पेश कर चुके निर्देशक विकास बहल आजकल अपनी फिल्म शैतान को लेकर चर्चा में हैं।हॉरर-सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म का खुमार शुरुआत से दर्शकों के सिर चढक़र बोल रहा है।इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन आमने-सामने हैं। दोनों की बेहतरीन अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।वीकेंड पर धुआंधार कमाई करने के बाद कामकाजी दिनों में यह बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक नोट छाप रही है।
अब शैतान की कमाई के 12वें दिन के आंकड़े सामने आए हैं।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, दूसरे मंगलवार इस फिल्म ने 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.05 करोड़ रुपये हो गया है।दुनियाभर में भी शैतान का खूब डंका बज रहा है। यह फिल्म अब तक 156.56 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है।साउथ की अभिनेत्री ज्योतिका ने भी फिल्म में अपने अभिनय का तडक़ा लगाया है।
शैतान की कहानी कबीर (अजय) और उसके हंसते-खेलते परिवार की है, जो अपनी पत्नी ज्योति (ज्योतिका), बेटी जाह्नवी (जानकी बोदीवाला) और बेटे ध्रुव (अंगद राज) के साथ अपने फार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने जाता है।यहां बीच रास्ते में एक रेस्तरां पर कबीर, वनराज (आर माधवन) से टकराता है, जो उनका पीछा करते-करते फार्महाउस तक पहुंच जाता है।इसके बाद वनराज जाह्नवी को अपने वश में कर लेता है और उसे कठपुतली की तरह अपने इशारों पर नचाता है।

 

Share On WhatsApp