मनोरंजन

21-Mar-2024 2:56:00 am
Posted Date

आयुष शर्मा की रुस्लान का पहला गाना ताड़े जारी, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सलमान खान के बहनोई और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा पिछले लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म रुस्लान को लेकर चर्चा में हैं।इसमें आयुष की जोड़ी सुश्री मिश्रा के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए सुश्री अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।अब रुस्लान का पहला गाना ताड़े जारी कर दिया है, बेहद प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाया गया यह ट्रैक, जिसका शीर्षक ताड़े है, अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन और आत्मा को झकझोर देने वाले गीतों के कारण सबसे अलग है।
प्रखर गीतकार शब्बीर अहमद द्वारा लिखित, ताडे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन की पृष्ठभूमि में जुनून और इच्छा की कहानी बुनती है। भावोत्तेजक गीत और मिश्रा के भावपूर्ण गायन के साथ, यह गीत श्रोताओं को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां प्यार की कोई सीमा नहीं होती और भावनाएं गहरी होती हैं।
ताड़े का आकर्षण प्रशंसित रजित देव की कोरियोग्राफी ने बढ़ा दिया है, जिनकी उत्कृष्ट चालें गाने को स्क्रीन पर जीवंत बना देती हैं। हर कदम और भाव-भंगिमा के साथ, नर्तक संगीत में जान डाल देते हैं। मुख्य जोड़ी आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा को एक साथ देखना एक सुखद अनुभव है।
मुख्य अभिनेता आयुष शर्मा ने कहा, अगर टीजऱ में स्केल और पंच दिखाए गए हैं, तो ताड़े के साथ हम दर्शकों को रुसलान की आत्मा का दर्शन करा रहे हैं।
गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए, अग्रणी महिला सुश्री मिश्रा ने कहा, ताड़े का प्रदर्शन करना मेरे लिए एक उत्साहजनक अनुभव था, क्योंकि इससे मुझे नृत्य के प्रति अपने जुनून को उजागर करने का मौका मिला। एक नवोदित कलाकार के रूप में, मेरा मानना है कि यह गाना एक प्रदर्शन है मेरी प्रतिभा और उसमें मेरे द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रतिबिंब।
यह गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

Share On WhatsApp