मनोरंजन

19-Mar-2024 4:25:45 am
Posted Date

अल्का गुप्ता ने मैं हूं साथ तेरे में अपना परफॉर्मेंस सभी माताओं को समर्पित किया

टीवी एक्ट्रेस अल्का गुप्ता जल्द ही सीरियल मैं हूं साथ तेरे में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने सीरियल में सिंगल पेरेंट्स की भूमिका निभाने के बारे में खुलासा किया।
इस शो में दर्शक सिंगल मदर की भूमिका में अल्का गुप्ता (जानवी) की उथल-पुथल भरी जर्नी देखेंगे। इस शो में पेरेंट्स बनने के दौरान एक मां के अनगिनत बलिदानों को रेखांकित किया गया है।
ग्वालियर में रहने वाली जानवी अपने बेटे कियान के साथ रहती है। लेकिन मजबूत रिश्ता और प्यार के बावजूद, कियान खुद से ज्यादा अपनी मां के लिए पिता की मौजूदगी की कमी महसूस करता है।
कहानी तब और गहराई में चली जाती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर बिजमेसमैन आर्यमान (करण वोहरा) से होती है। दोनों एक साथ काम करने लगते हैं।
अल्का ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, यह पहली बार है कि मैं एक मां और सिंगल पेरेंट्स की भूमिका निभा रही हूं। मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। यह मेरे अब तक के किसी भी किरदार से काफी अलग है।
देवों के देव...महादेव में अपने काम के लिए मशहूर अल्का ने कहा, मैं अपना परफॉर्मेंस उन सभी माताओं को समर्पित करना चाहती हूं जो अकेले ही अपने बच्चे का पालन-पोषण कर रही हैं।
मैं हूं साथ तेरे का प्रीमियर जल्द ही जी टीवी पर होगा।

 

Share On WhatsApp