मनोरंजन

18-Mar-2024 3:15:59 am
Posted Date

अल्लू अर्जुन से भिड़ने की तैयारी में संजय दत्त, पुष्पा 2 में हुए शामिल

अपने जमाने के बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाने वाले संजय दत्त अब दक्षिण भारतीय सिनेमा में धमाल मचा रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में खलनायक बनकर सबके छक्के छुड़ाने वाले संजय ने साउथ में धमाकेदार शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक के बाद एक फिल्म से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं।अब ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे।दरअसल, ताजा खबर के अनुसार अब संजय पुष्पा 2 से भी जुड़ गए हैं।
पुष्पा: द रूल इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और अब निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने की योजना बना रहे हैं।कथित तौर पर, निर्माता अब अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म में संजय को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं।सियासत की एक रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा 2 में संजय एक मेहमान भूमिका निभा सकते हैं।
कथित तौर पर, संजय सुकुमार निर्देशित इस फिल्म में एक प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका निभा सकते हैं, जो कहानी को एक नया मोड़ देगा।इसके अलावा, यह भी दावा किया गया है कि अभिनेता का किरदार बहुत शक्तिशाली होगा और उन्हें खतरनाक डॉन के रूप में स्क्रीन पर पेश किया जाएगा।हालांकि, यह भी ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि अभी यह सिर्फ अटकलें हैं और इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
इससे पहले दर्शकों ने संजय को यश की  केजीएफ 2 में अधीरा की भूमिका निभाते देखा था, जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई थी। इसके अलावा, संजय पिछले साल रिलीज हुई थलापति विजय की लियो में एंटनी दास के रूप में भी दिखाई दिए थे।
हालिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि जाह्नवी कपूर भी पुष्पा 2 में नजर आ सकती हैं।ओटीटीप्ले की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता जाह्नवी को पुष्पा 2: द रूल में एक डांस नंबर करने के लिए लेना चाहते हैं।अगर इन खबरों में सच्चाई हुई तो पुष्पा 2 अभिनेत्री की पहली तेलुगु फिल्म बन जाएगी।बता दें, पुष्पा: द राइज में सामंथा रुथ प्रभु ने ऊ अंटावा पर डांस कर दर्शकों का दिल जीता था।
साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पा: द राइज़ ब्लॉकबस्टर होने के बाद निर्माताओं ने इसके दूसरे भाग का ऐलान कर दिया था। दर्शक तभी से पुष्पा 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।अल्लू और रश्मिका मंदाना अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। बता दें, नवंबर 2023 में अभिनेता का स्वास्थय बिगडऩे के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, अब फिर शुरू हो चुकी है।पुष्पा 2 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

 

Share On WhatsApp