मनोरंजन

07-Mar-2024 12:43:38 am
Posted Date

फिल्म क्रू का हॉटेस्ट ट्रैक नैना हुआ रिलीज, करीना-कृति-तब्बू ने दिखाया अपना स्वैग

फिल्म क्रू के निर्माताओं ने अपना वादा पूरा किया है। उन्होंने एक धमाकेदार गाना देने का वादा किया था और नैना नामक फिल्म का पहला ट्रैक पेश किया। यह गाना रिलीज़ हो चुका है। बता दें कि इसे फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ और बादशाह ने अपनी आवाज दी है, जो इस वीडियो में भी नजर आ रहें हैं।
आपको बता दें कि इस वीडियो की शुरुआत तब्बू के फ्यूशिया आउटफिट में पोज देने से होती है। इसके बाद कृति सेनन एक नारंगी गाने में थिरकती नजर आती हैं। करीना कपूर खान एक नीयन हरे रंग की पोशाक में अपने अनोखे स्वैग के साथ प्रवेश करें। गाने में अभिनेत्रियाँ एक हवाई जहाज के शीर्ष पर नृत्य करती हैं।
साथ ही इस वीडियो के कुछ हिस्सों में दिलजीत और बादशाह भी उनके साथ नजर आ रहें हैं। बता दें कि फिल्म क्रू के गाने नैना को राज रंजोध ने कंपोज किया है और इस गाने के बोल राज रंजोध और बादशाह ने दिए हैं। करीना कपूर ने इस गाने को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, साल के सबसे सिज़लिंग ट्रैक पर जोश और थिरकने के लिए तैयार हो जाइए! नैना सॉन्ग, अभी रिलीज।
गाने के रिलीज़ होने से पहले, करीना कपूर ने इस क्लिप को सोशल मीडिया पर साझा किया, साथ ही कैप्शन में लिखा, सभी यात्री ध्यान दें। साल का सबसे हॉट ट्रैक लगभग यहाँ है। प्तनैनासॉन्ग, कल रिलीज़ होगा।
फिल्म क्रू के बारे में बात करें तो इसमें करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं। कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और यह इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Share On WhatsApp