मनोरंजन

02-Mar-2024 3:53:29 am
Posted Date

सोनाक्षी सिन्हा से ऋ चा चड्ढा तक, हीरामंडी से तमाम अभिनेत्रियों की पहली झलक आई सामने

जय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’ के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख शामिल हैं. एक शानदार टीजर के बाद, निर्माताओं ने अब अपनी आने वाली वेब सीरीज की स्टार कास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज किए है.
साथ ही भंसाली ने अपने निर्देशन में बनने वाली इस वेब सीरीज के बारे में बात की और इसे अपना सबसे बड़ा प्रोजेक्ट बताया. भंसाली ने फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू करने के बारे में अपनी राय बयां की है.
‘हीरामंडी’ के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसासी ने कहा कि ‘मैंने बड़ी फिल्में बनाई हैं. मुझे बड़ी फिल्में बनाने में मजा आता है और यह मेरे अंदर स्वाभाविक है, लेकिन डिजिटल में बदलाव के दौरान मैंने इसे एक कदम ऊपर ले लिया है. ‘हीरामंडी’ मेरी सबसे सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. मैं इसे बेहद खास बनाना चाहता था और मैंने इससे खुद को आश्चर्यचकित कर लिया है.’
संजय लीला भंसाली को उनके असाधारण सीन और हर एक सीक्वेंस को डिटेल के साथ सावधानीपूर्वक ध्यान देने के लिए जाना जाता है. ‘हीरामंडी’ में भी आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. स्टार्स के सोलो पोस्टर उनके वेब ड्रामा की भव्यता और समृद्धि की झलक पेश करते हैं जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते हैं, जो न केवल एक शानदार कहानी सुनाती है बल्कि अपने सीन्स से भी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी.
कहानी ‘हीरामंडी’ के उत्तराधिकार के लिए कट्टर शत्रु मल्लिकाजान और फरीदन के बीच सत्ता संघर्ष की जटिलताओं को उजागर करती है. यह एक ऐसा क्षेत्र जहां वेश्याएं रानियों के रूप में शासन करती हैं.
इस संघर्ष के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य की आखिरी उम्मीद बन जाती है. कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है क्योंकि आलम को सत्ता छोडऩे और कई लोगों की प्रशंसा के बजाय एक आदमी के प्यार को अपनाने के बीच विकल्प का सामना करना पड़ता है. स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान स्वतंत्र भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘हीरामंडी’ एक एपिक है जिसमें प्रेम, शक्ति, विश्वासघात, संघर्ष और स्वतंत्रता की अंतिम खोज शामिल है.
जैसे ही एसएलबी ने नेटफ्लिक्स लॉन्च के दिन ‘हीरामंडी’ के एकल पोस्टर जारी किए तो दर्शकों की इसे देखने को लेकर एक्साइटमेंट दोगुनी बढ़ गई है.
शानदार कलाकारों और प्रेम, शक्ति, विश्वासघात और स्वतंत्रता का वादा करने वाली कहानी के साथ, यह फिल्म भंसाली के शानदार करियर में एक और रत्न बनने का वादा करती है.

 

Share On WhatsApp