मनोरंजन

26-Feb-2024 8:00:27 pm
Posted Date

माचो स्टार गोपीचंद की फिल्म भीमा 8 मार्च को होगी रिलीज

माचो स्टार गोपीचंद इस बार लोगों की निगाहों में चढऩे के लिए एक अनोखा एक्शन एंटरटेनर भीमा लेकर आ रहे हैं। वह पिछले कुछ समय से एक ठोस हिट का इंतजार कर रहे हैं। प्रमोशनल गतिविधियाँ हाल ही में निर्माताओं द्वारा फर्स्ट ऑफर, टीजऱ के अनावरण के साथ शुरू हुईं। वीडियो ने बहुत अच्छे दृश्यों के साथ सकारात्मक चर्चा पैदा की, जबकि गोपीचंद को एक क्रूर पुलिस वाले के रूप में पेश किया गया।
यह फिल्म लोकप्रिय कन्नड़ निर्देशक ए हर्ष की तेलुगु पहली फिल्म है और श्री सत्य साईं आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा भव्य रूप से निर्मित है। इस बीच, निर्माता गोपीचंद के एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ आए, जिसमें वह पुलिस अवतार में क्रूर दिख रहे थे। भीमा 8 मार्च को महा शिवरात्रि पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रिया भवानी शंकर और मालविका शर्मा फिल्म की प्रमुख महिलाएँ हैं। स्वामी जे गौड़ा सिनेमैटोग्राफी का ध्यान रखते हैं, जबकि संगीत सलार प्रसिद्धि के रवि बसरूर द्वारा प्रदान किया जाता है।
रमना वंका प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और थम्मीराजू संपादक हैं। किरण एक ऑनलाइन संपादक हैं, जबकि अज्जू महाकाली संवाद प्रदान करते हैं। फिल्म में लड़ाई की कोरियोग्राफी राम-लक्ष्मण, वेंकट और डॉ. रवि वर्मा ने की है।

 

Share On WhatsApp