मनोरंजन

24-Feb-2024 6:49:29 pm
Posted Date

ऐ वतन मेरे वतन रिलीज को तैयार, 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी सारा की फिल्म

प्राइम वीडियो ने विश्व रेडियो दिवस के मौके पर अपनी आगामी ऑरिजिनल मूवी ऐ वतन मेरे वतन के प्रीमियर के तारीख की घोषणा की. एक मोशन पिक्चर के साथ तारीख का खुलासा किया गया, जिसमें उषा का किरदार निभा रही मुख्य अदाकारा सारा अली ख़ान की आवाज़ सुनाई देती है. वह रेडियो के माध्यम से पूरे उत्साह के साथ देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एकजुट होने का आग्रह कर रही हैं. 
कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी दरब फ़ारूक़ी और अय्यर ने लिखी है, जिसमें सारा अली ख़ान के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी मुख्य भूमिकाओं में नजऱ आने वाले हैं. वहीं इमरान हाशमी गेस्ट के रोल में दिखेंगे. धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है.
ऐ वतन मेरे वतन एक काल्पनिक कहानी है जिसमें एक दिलेर युवती द्वारा गुपचुप तरीके से चलाए जा रहे एक रेडियो स्टेशन की बड़ी रोचक दास्तान दिखाई गई है. जिसने भारत की आज़ादी की लड़ाई की दिशा ही बदल दी. स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के अद्भुत कारनामों से भर सफऱ से प्रेरित यह फिल्म आज़ादी के मशहूर और गुमनाम, दोनों नायकों के सम्मान में बनाई गई है, जो आज़ादी की लड़ाई के दौरान भारत के युवाओं की बहादुरी, देशभक्ति, बलिदान और उनके अटल इरादे को दर्शाती है.
दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देने वाली यह ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर हिंदी और तमिल, तेलुगु, मलयालम एवं कन्नड़ में डबिंग के साथ प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं.

 

Share On WhatsApp