मनोरंजन

22-Feb-2024 4:10:11 am
Posted Date

देशभक्ति-ड्रामा फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन का ट्रेलर रिलीज, 1 मार्च को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और वरुण तेज अपनी आगामी फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर है। ऐसे में आज मंगलवार, 20 फरवरी को मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है। ऑपरेशन वैलेंटाइन का ट्रेलर देशभक्ति की भावना से भरपूर है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।
मानुषी छिल्लर और वरुण तेज स्टारर ऑपरेशन वैलेंटाइन पुलवामा हमले पर आधारित हैं। फिल्म का ट्रेलर 14 फरवरी 2019 की घटना की याद दिलाता है, जब देश ने अपने 40 जवान आतंकी हमले में खो दिए थे। इसके बाद अपने शहीद जवानों का बदला लेने के लिए भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक की थी। 
ट्रेलर में पुलवामा हमला दिखाया गया है। इसके बाद इस हमले का जवाब देने के लिए ऑपरेशन वैलेंटाइन की शुरुआत की जाती है। फिल्म का ट्रेलर सलमान खान ने लॉन्च किया है। सलमान खान ने एक्स पर फिल्म का पोस्टर साझा कर ट्रेलर का लिंक साझा किया है। उन्होंने पोस्टर साझा कर लिखा, जो होगा देखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने वरुण तेज और फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी हैं।
ऑपरेशन वैलेंटाइन के ट्रेलर में वरुण तेज ने एयरफोर्स पायलट अर्जुन देव के किरदार में दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं, मानुषी छिल्लर भी शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं। यह फिल्म को तेलुगु और हिंदी दो भाषा में रिलीज की जाएगी। ऑपरेशन वैलेंटाइन को शक्ति प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है। यह एक देशभक्तिपूर्ण और बेहतरीन मनोरंजक फिल्म है।  

 

Share On WhatsApp