मनोरंजन

22-Feb-2024 4:09:54 am
Posted Date

विद्युत जामवाल की क्रैक का मुख्य गाना जारी, 23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल पिछले काफी समय से अपनी आगामी स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म क्रैक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे।इसमें उनकी जोड़ी प्रसिद्ध डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा।अब फिल्म क्रैक का मुख्य गाना जारी हो चुका है, जिसमें विद्युत जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।इस गाने को विक्रम मॉन्ट्रोज ने अपनी आवाज दी है तो वहीं शेखर अस्तित्व ने इस गाने के बोले लिखे हैं।
क्रैक के निर्देशन की कमान आदित्य दत्त ने संभाली है। फिल्म का निर्माण विद्युत ने अपने होम प्रोडक्शन एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत किया है।इसमें अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।विद्युत और नोरा की यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।टिकट खिडक़ी पर इस फिल्म का सीधा मुकाबला यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 से होने वाला है।
अब अभिनेता ने बताया है कि क्रैक उनके लिए बेहद खास है और साथ ही अपनी वायरल तस्वीरों के बारे में भी बात की। विद्युत अपनी फिल्म कैक और उनकी अंतरराष्ट्रीय मार्शल कलाकारों के साथ तुलना होने पर बात कर रहे थे।दरअसल, विद्युत ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, वह अपने एक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं। कई बार विद्युत की तुलना मार्शल आर्टिस्ट टोनी जा और जैकी चैन जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों से हुई है तो अभिनेता पर नकल करने के आरोप भी लगाते हैं।इस पर अभिनेता का कहना है कि उन्हें इससे परेशानी नहीं होती।
अपनी बात को समझते हुए विद्युत कहते हैं, हम एक शो में गए थे. जहां एक लडक़ी नोरा फतेही की नकल कर रही थीं, लेकिन किसी को यह बात पता नहीं चली इसलिए यह सिर्फ नकल करने के बारे में नहीं है। यह उत्कृष्टता है क्योंकि नोरा बेहतरीन डांसर हैं।अभिनेता का मानना है कि नोरा जो भी करती हैं, उसके लिए कौशल की जरूरत होती है इसलिए ऐसा करने वाला व्यक्ति उनके लिए पहले ही विजेता बन जाता है।

 

Share On WhatsApp