मनोरंजन

21-Feb-2024 3:50:16 am
Posted Date

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वल्र्डवाइड 100 करोड़ क्लब में की धमाकेदार एंट्री, शाहिद-कृति की फिल्म की रफ्तार

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में धमाकेदार कमाई की और अब दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की धुआंधार रफ्तार जारी है. आइए बताते हैं इस फिल्म ने रिलीज के 10 दिन के अंदर बॉक्स-ऑफिस पर कुल कितने करोड़ रुपये कमाए हैं.  
फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बीते शनिवार को बॉक्स-ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया जिसके साथ फिल्म की देशभर में कुल कमाई 58.20 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है. शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर की टिकट खिडक़ी पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 
फिल्ममेकर्स ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर बताया की इस फिल्म ने दुनियाभर में 107.86 करोड़ रुपये की कमाई की और फिल्म ने भारत में 62.05 का आंकड़ा पार कर लिया है. इस मौके पर मेकर्स ने दर्शकों का आभार जताते हुए खुशी व्यक्त की है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार साथ नजर आए हैं और दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खूब प्यार दिया है. 
9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. इन दोनों ने ही फिल्म को लिखा भी है. ये फिल्म रोबोट साइंटिस्ट आर्यन और रोबोट सिफरा के इर्द-गिर्द बुनी गई है. रोमांस और कॉमेडी से भरपूर ये साइंस फिक्शन फिल्म दर्शकों का दिल जीतते दिख रही है.

 

Share On WhatsApp