मनोरंजन

12-Feb-2024 5:20:10 am
Posted Date

जल्द शुरू होगी अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल की शूटिंग

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और नाना पाटेकर की कॉमेडी फिल्म वेलकम सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद वेलकम 2 बनाई गई, जिसमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर के साथ जॉन अब्राहम थे। अब वेलकम 3 की भी घोषणा हो चुकी है। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अपनी वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की घोषणा की है, तब से फैंस इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। वहीं अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ा अपडेट सामने आया है।
फिल्म के तीसरे भाग में अक्षय कुमार लौट रहे हैं। अहमद खान निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं। वेलकम टू द जंगल की ग्रैंड टीम मार्च में अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, 450 तकनीशियन फिल्म पर काम करेंगे, जिसकी शूटिंग मुंबई में होगी और उनमें से अधिकांश को पहले ही अपना भुगतान मिल चुका है। एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग से पहले हमारे तकनीशियनों के सभी भुगतान चुका दिए गए हैं, जो हमारे लिए अच्छा है। जरूरी है कि बड़ी फिल्में बनें, कम से कम हमारे सभी वर्करों को काम मिले और समय पर भुगतान भी मिले। हमारे कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के लिए हम वास्तव में फिरोज नाडियाडवाला को धन्यवाद देते हैं। मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक बड़ी फिल्में बनें, जिसके लिए हमारी इंडस्ट्री जानी जाती है।
दरअसल, इससे पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने बहुप्रतीक्षित फिल्म वेलकम टू द जंगल के निर्माण पर रोक लगा दी थी। इसके पीछे का कारण निर्माता फिरोज नाडियाडवाला द्वारा कथित तौर पर भुगतान में चूक बताया गया। फिल्म की शूटिंग को शुरू करने के लिए फिरोज नाडियाडवाला ने बड़ा कदम उठाया था। फिल्म को बचाने के लिए लंबित भुगतानों को चुकाना शुरू कर दिया था। वहीं अब भुगतान हो चुका है तो फिल्म की शूटिंग में जल्द शुरू हो जाएगी।
फिल्म की शूटिंग को लेकर कहा जा रहा है कि लगभग 20 कलाकार इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे, जिनमें श्रेयस तलपड़े भी शामिल हैं। अभिनेता की हाल ही में दिल का दौरा पडऩे के बाद एंजियोप्लास्टी हुई थी। वेलकम फ्रेंचाइजी में नाना पाटेकर द्वारा निभाए गए उदय शेट्टी और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए मजनू भाई जैसे लोकप्रिय किरदार थे, लेकिन तीसरी किस्त में वे दोनों गायब हैं। वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ उदय भाई का किरदार संजय दत्त और मजनू भाई का रोल अरशद वारसी निभाएंगे। वेलकम टू द जंगल 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Share On WhatsApp