मनोरंजन

10-Feb-2024 4:12:46 am
Posted Date

अदा शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म द केरला स्टोरी का प्रीमियर 16 फरवरी को जी5 पर होगा, बॉक्स ऑफिस पर मचा चुकी है धमाल

साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी का नाम भी शामिल है। इस मूवी के जरिए अदा ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सिर्फ इतना ही नहीं कमाई के मामले भी बॉक्स ऑफिस पर  द केरल स्टोरी ने अपनी अमिट छोड़ी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 
इस बीच अब करीब एक साल के लंबे समय के बाद अदा शर्मा की द केरल स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कब और कहां इस मूवी ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। 
पिछले साल 5 मई 2023 को डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। धर्मातंरण जैसे गंभीर मुद्दे की कहानी को दर्शाती इस मूवी को ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और मूवी सफल रही। 
अगर अब तक आपने द केरल स्टोरी को नहीं देखा है तो अब आपके पास इसे देखना का खास मौका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की तरफ से इस बात का एलान कर दिया गया है कि रिलीज के 10 महीने के बाद आने वाली 16 फरवरी 2024 को द केरल स्टोरी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी। 
इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और हर कोई द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगा है। 
कम बजट में बनने वाली द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक कमाई के मामले में धमाकेदार प्रदर्शन किया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इंडिया में अदा शर्मा की इस फिल्म ने नेट 242 करोड़ का कारोबार किया, जबकि दुनियाभर में द केरल स्टोरी करीब 304 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही।

 

Share On WhatsApp