मनोरंजन

06-Feb-2024 2:29:13 am
Posted Date

वरुण तेज-मानुषी छिल्लर स्टारर ऑपरेशन वैलेंटाइन की नई रिलीज डेट आई सामने, 1 मार्च को रिलीज़ होगी फिल्म

मेगा प्रिंस वरुण तेज की पहली बॉलीवुड परियोजना ऑपरेशन वेलेंटाइन ने आकर्षक पोस्टर, एक मनोरंजक टीजऱ जिसने एक शानदार एक्शन थ्रिलर का वादा किया था, और पहले एकल वंदे मातरम ने गणतंत्र दिवस से पहले देशभक्ति की लौ प्रज्वलित कर काफी उत्साह पैदा किया। इस बीच, इस बहुप्रतीक्षित तेलुगु-हिंदी द्विभाषी के निर्माताओं ने एक नई रिलीज़ तारीख की घोषणा की।
ऑपरेशन वैलेंटाइन 1 मार्च को दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज होगी। फिल्म के लिए प्रचार गतिविधियां जोरों पर हैं। मिकी जे मेयर द्वारा बनाए गए पहले सिंगल का वाघा बॉर्डर पर अपनी तरह के पहले तरीके से अनावरण किया गया। और, निर्माता प्रमोशन में तेजी लाने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि फिल्म एक महीने में सिनेमाघरों में आ जाएगी।
मानुषी छिल्लर जो अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं, उन्हें एक रडार ऑफिसर के रूप में देखा जाएगा। फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन देश की वायु सेना के नायकों के अदम्य साहस और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।
ऑपरेशन वैलेंटाइन शक्ति प्रताप सिंह हाडा द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है।

 

Share On WhatsApp