मनोरंजन

06-Feb-2024 2:28:28 am
Posted Date

नो एंट्री 2 में हुई दिलजीत, वरुण धवन और अर्जुन कपूर की एंट्री

अनीस बज्मी की रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म नो एंट्री (2005) ने रिलीज के बाद धमाल मचा दिया था और दर्शकों को हंसाने में सफल रही थी।फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की तिकड़ी शामिल थी, जिसे इसके सीक्वल में फिर से देखने की मांग की जा रही थी।अब प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर आई है कि नो एंट्री 2 की शूटिंग जल्द शुरू होगी। हालांकि, इस बार इसमें नए सितारे शामिल होंगे।
रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर और जी स्टूडियोज ने नो एंट्री 2 पर साझेदारी करने के साथ ही सितारों का भी चयन कर लिया है।अनीस फिल्म में लेखक और निर्देशक की जिम्मेदारी संभालेंगे तो इस बार वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ दर्शकों को हंसी का डोज देंगे।सूत्र का कहना है कि तीनों सितारों को स्क्रिप्ट पसंद आई है और वे इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहानी के लिए अपनी सहमति दे दी है।
रिपोर्ट के अनुसार, बोनी और अनीस पिछले 6 महीनों में कई बार वरुण, अर्जुन और दिलजीत से मुलाकात कर चुके हैं। सभी का मानना है कि दूसरा भाग कॉमेडी के मामले में पहले से बेहतर होगा।सूत्र ने कहा कि नो एंट्री 2 की स्क्रिप्ट ने सभी को उत्साहित कर दिया है और इसकी शूटिंग दिसंबर, 2024 में शुरू हो जाएगी।इसके अलावा अगले साल पहले भाग की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर यह दर्शकों के बीच आएगी।
नो एंट्री में सलमान, अनिल और फरदीन के साथ ईशा देओल, सेलिना जेटली और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में थीं।इसकी कहानी किशन (अनिल), प्रेम (सलमान) और सनी (फरदीन) की थी, जिसमें किशन अपनी पत्नी के प्रति वफादार रहता है तो प्रेम अपनी पत्नी को बार-बार धोखा देता है। इस सबके बीच प्रेम बॉबी नाम की एक लडक़ी से किशन को मिलवाता है, जिसके बाद कहानी में हंसी-मजाक के साथ उलझन पैदा होती है।इसे जी5 पर देख सकते हैं।
नो एंट्री 2 के लिए इन 3 अभिनेताओं के अलावा बाकी सितारों की कास्टिंग चल रही है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होगी।इस फिल्म से पहले वरुण वीडी 18 में नजर आएंगे तो उनके पास शशांक खेतान और डेविड धवन की फिल्में भी हैं।दिलजीत, परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म चमकीला का हिस्सा हैं तो उनकी झोली में द क्रू और जाट एंड जूलिएट 3 भी है।इसके अलावा अर्जुन 15 अगस्त को आने वाली सिंघम अगेन का हिस्सा हैं।

 

 

Share On WhatsApp