आज के मुख्य समाचार

06-Feb-2024 2:27:09 am
Posted Date

अनियंत्रित होकर कार नाले में गिरी, 4 बच्चों समेत 6 की मौत

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार तडक़े एक कार अनियंत्रित होकर बड़े और गहरे नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हुई है।पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि घटना करीब 2:00 बजे कानपुर देहात के सिकंदरा संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास हुई।हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिनमें से 6 की मौत हो चुकी थी।
एसपी ने बताया कि हादसे के समय कार में कानपुर के रहने वाले 8 लोग सवार थे। वे सभी एक तिलक समारोह में शामिल होकर मध्य प्रदेश के भिंड से लौट रहे थे।पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कार चालक विकास (42), खुशबू (17), प्राची (13), संजय (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित किया गया।कार में सवार 18 वर्षीय विराट और उसकी 16 वर्षीय बहन वैष्णवी घायल हैं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात में बचाव अभियान चलाने में काफी समस्या आई। कार से लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार होने से चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और वह मार्ग से सटे बड़े नाले में जा गिरी। आशंका है कि चालक को नींद की झपकी आ थी।पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

 

Share On WhatsApp