मनोरंजन

01-Feb-2024 3:40:49 am
Posted Date

गुरु रंधावा की पहली फिल्म कुछ खट्टा हो जाए का टीजर जारी, 16 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अपनी आवाज से लाखों लोगों की दिल जीत चुके गायक गुरु रंधावा अभिनय की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं।उन्होंने हाल ही में अपनी पहली फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम कुछ खट्टा हो जाए है।इसमें दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सई मांजरेकर भी फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।अब रंधावा ने कुछ खट्टा हो जाए का टीजर जारी कर दिया है, जो रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है।
रंधावा ने कुछ खट्टा हो जाए का टीजर साझा करते हुए लिखा, एक प्रेम कहानी जो कैंडी जितनी प्यारी है, सिरफिरे मजनू की हरकतों और खूबसूरत लैला के आकर्षण के साथ। भावनाओं, नाटक और ढेर सारी मस्ती की रोलरकोस्टर सवारी पर हमारे साथ जुड़ें।यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन जी अशोक ने किया है।रंधावा को लाहौर, पटोला, तेनु सूट सूट करदा और बन जा तू मेरी रानी जैसे गानों से पहचान मिली है।
सई मांजरेकर ने भी टीजऱ साझा किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, इस प्यार में कुछ खट्टा होने वाला है! सिरफिरा मजनू और खूबसूरत लैला प्यार की एक ऐसी कहानी का वादा करते हैं जो हर किसी के लिए मनोरंजन और आश्चर्य से भरपूर है
टीजऱ की शुरुआत गुरु और सई के रोमांस से होती है, लेकिन उनकी प्रेम-कहानी में एक ट्विस्ट है, जो कहानी में सामने नहीं आया है। अनुपम खेर ने गुरु के पिता की भूमिका निभाई है।

 

Share On WhatsApp