आज के मुख्य समाचार

31-Jan-2024 3:54:57 am
Posted Date

चलती बस में ड्राइवर को आ गया हार्ट अटैक, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसे चमत्कार ही कहा जाएगा कि इस हालत में भी ड्राइवर ने ब्रेक मार दी और बस में सवार कम से कम 65 लोगों की जान बाल-बाल बच गई। यह बस बालासोर जिले के नीलगिरि इलाके में स्थित पंचिलिंगेश्वर को जा रही थी। बस में सभी श्रद्धालु सवार थे।
जानकारी के मुताबिक सभी यात्री कोलकाता के थे। बालासोर में ही ड्राइवर एसके अख्तर को हार्ट अटैक आ गया। ड्राइवर के सीने में तेज दर्द होने लगा तो उसने बस को सडक़ के किनारे लगा दिया। इसके तुरंत बाद वह बेहोश हो गया। यात्रियों ने ही ड्राइवर को नीलागिरि अस्पताल पहूंचाया है। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं के एक ग्रामीण ने बताया कि जब बस अचनाक रुकी तो उसे लगा कि ड्राइवर टॉइलट जाना चाहता है। लेकिन जब पास जाकर देखा तो ड्राइवर बेहोश हो चुका था और अपनी सीट पर ही बेसुध पड़ा था। तुरंत ऐंबुलेंस बुलाई गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। हालांकि ड्राइवर पहले ही दम तोड़ चुका था। बताया गया कि बस हावड़ा की थी।
बीते सप्ताह हरियाणा से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। यहां चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। बस अनियंत्रित हुई तो परिचालक सावधान हो गया और उसने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत स्टेयरिंग थाम ली। इसके बाद बस को किनारे लगाकर ड्राइवर को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया गया कि ड्राइवर की भी जान बच गई थी।

 

Share On WhatsApp