मनोरंजन

30-Jan-2024 4:19:18 am
Posted Date

लावण्या त्रिपाठी की फिल्म मिस परफेक्ट का ट्रेलर रिलीज

मिस परफेक्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और मेगा प्रिंस वरुण तेज की पत्नी लावण्या त्रिपाठी, स्काईलैब पर अपने असाधारण काम के लिए प्रसिद्ध विश्व खंडेराव के निर्देशन में बहुप्रतीक्षित तेलुगु वेब श्रृंखला, मिस परफेक्ट में स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 
निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर का अनावरण किया, और यह एक ताजा कहानी की एक आनंददायक झलक है जो महामारी के दौरान एक आवासीय परिसर के भीतर सामने आती है, जो प्रफुल्लित करने वाले क्षणों से भरपूर है।
इस आगामी वेब श्रृंखला में, लावण्या एक युवा महिला का किरदार निभाती है जो अपने जीवन के हर पहलू में पूर्णता की निरंतर खोज करती है। ट्रेलर में उसके पड़ोसी, अभिजीत का परिचय दिया गया है, जो पूर्णता के लिए समान इच्छा साझा करता है। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब लावण्या का किरदार अभिजीत के घर में लक्ष्मी नाम की नौकरानी के रूप में काम करने लगता है। ट्रेलर से यह स्पष्ट है कि मिस परफेक्ट हास्य और मनोरंजन से भरपूर कहानी का वादा करती है।
ट्रेलर में अभिग्ना वुथलुरु, झाँसी और हर्षवर्द्धन सहित प्रमुख पात्रों का परिचय दिया गया है, जो मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं। उच्चतम उत्पादन गुणवत्ता के साथ, वेब श्रृंखला 2 फरवरी को सात भाषाओं - तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, बंगाली और मराठी में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बहुभाषी रिलीज़ मिस परफेक्ट की बहुप्रतीक्षित शुरुआत में एक रोमांचक आयाम जोड़ती है, जो विभिन्न क्षेत्रों के दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करती है।

 

Share On WhatsApp