मनोरंजन

30-Jan-2024 4:19:01 am
Posted Date

हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने की जय हनुमान की घोषणा

हाल ही में रिलीज हुई सुपरहीरो फिल्म हनुमान के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद निर्देशक प्रशांत वर्मा ने आगामी फिल्म जय हनुमान फ्रेंचाइजी की अगली किस्त की तैयारी शुरू कर दी है।
तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय अभिनीत हनुमान ने अभूतपूर्व सफलता दर्ज की है।
फिल्म एक गांव के साधारण व्यक्ति की कहानी बताती है जो भगवान हनुमान से महाशक्तियां प्राप्त करता है और उनका उपयोग बुराई से लडऩे के लिए करता है।
रिपोर्ट के अनुसार, मामूली बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में अब तक 164.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
यह फिल्म दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। निर्देशक ने अपने अनुयायियों के साथ नई फिल्म की खबर शेयर करने के लिए एक्स का सहारा लिया।
उन्होंने ट्वीट किया, दुनिया भर के दर्शकों से हनुमान को मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए कृतज्ञता के साथ, मैं खुद से एक वादा कर एक नई यात्रा की दहलीज पर खड़ा हूं। जय हनुमान का प्री प्रोडक्शन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर शुरू हुआ।
प्रशांत ने कहा, मेरी ताकत हमारी संस्कृति के बारे में ज्ञान है। इसलिए मैंने सोचा कि हमें अपनी संस्कृति से बाहर एक सुपरहीरो की कहानी लानी चाहिए और फिर हनुमान का विचार आया।
जय हनुमान की तैयारी शुरू होने के साथ ही प्रशांत ने समकालीन सिनेमा के साथ पौराणिक कथाओं का मिश्रण करते हुए, अपनी अनूठी कहानी कहने से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है।

 

Share On WhatsApp