मनोरंजन

29-Jan-2024 4:02:34 am
Posted Date

चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन ने दिखाई अपनी नई झलक, 14 जून को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. वहीं गणतंत्र दिवस के खास मौके पर कार्तिक ने फिल्म से अपना नया लुक शेयर कर सभी को रिपब्लिक डे की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. 
एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह आर्मी की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म से अपनी नई झलक को फैंस के साथ साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि चैंपियन बनना हर भारतीय के खून में है... जय हिंद. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.
वहीं अपने चहेते सितारे को आर्मी की वर्दी में देख फैंस खुशी से धूम उठे हैं. कार्तिक के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई उनके इस नए लुक की जमकर तारीफ कर रहा है. 
बता दें कि चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास फिल्म होना वाली है. फिल्म की कहानी पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है, जिसका रोल कार्तिक निभा रहे हैं. इस तहर के रोल में वह पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दने वाले हैं. ऐसे में फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
वहीं कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट जोड़ी श्रद्धा कपूर नजर आ सकती हैं. हांलाकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से फिल्म की हीरोइन का खुलासा नहीं किया है. अगर ऐसा हुआ, तो ऐसा पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. बता दें कि  निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है. 
वहीं चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक बहुत जल्द आशिकी 3 में भी नजर आने वाले हैं. खबरें आ रही हैं कि फिल्म में कार्तिक एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. सूत्रों के अनुसार, आशिकी 3 की शूटिंग 2024 की पहली तिमाही में शुरू होगी. वहीं शूटिंग शुरू होने से पहले कार्तिक और तृप्ति कुछ वर्कशॉप्स भी अटेंड करेंगे. 

 

Share On WhatsApp