मनोरंजन

28-Jan-2024 2:57:43 am
Posted Date

जितेंद्र कुमार ने किया अपनी नई फिल्म लांत्रानी का ऐलान, 9 फरवरी को जी5 पर होगी रिलीज

वेब सीरीज पंचायत से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता जितेंद्र कुमार को आखिरी बार श्रिया पिलगांवकर के साथ फिल्म ड्राई डे में देखा गया था।यह फिल्म बीते साल 22 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।अब जितेंद्र ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम लांत्रानी रखा गया है। फिल्म में जॉनी लीवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।इसके साथ फिल्म की रिलीज तारीख भी सामने आ चुकी है।
लांत्रानी सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर दस्तक देगी। फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी को होगा।जितेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, लांत्रानी का मतलब है बड़ी बड़ी बातें करना। इस कहानी में है अनेक किरदार, लेकिन इन में से कौन है असल लांत्रानी, इस बात का खुलासा होगा 9 फरवरी को। देखिए लांत्रानी बिल्कुल फ्री सिर्फ जी5 पर।फिल्म में जिशु सेनगुप्ता भी हैं।
जितेन्?द्र कुमार को जन्?म 1 सितंबर 1990 को राजस्?थान के अलवर में हुआ था। उन्होंने आईआईटी खडग़पुर से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की। इसके बाद आईआईटी केजीपी में हिंदी प्रौद्योगिकी ड्रामाटिक्स सोसाइटी में कई मंचीय नाटक किए, जहां उन्होंने बिस्वपति सरकार से मुलाकात की, जिन्होंने अंतत: उन्हें 2012 में टीवीएफ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।
जितेंद्र कुमार एक भारतीय अभिनेता हैं जो द वायरल फीवर के कॉमेडी स्केच में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने खुद को भारतीय वेब श्रृंखला की दुनिया के सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है और अपने कई राल्?स जैसे जीतू, मुन्ना जज़्बाती, गिट्टू और अर्जुन केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल का परौडी रोल) के लिए व्यापक रूप से जाने जाते है।  

 

Share On WhatsApp