आज के मुख्य समाचार

26-Jan-2024 4:10:57 am
Posted Date

टैंकर और टेंपों में जबरदस्त भिड़ंत, 12 लोगों की मौत; मची चीख-पुकार

शाहजहांपुर । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार को एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया। घटना के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि शाहजहांपुर जिला स्थित थाना अल्लाहगंज के पास एक टैंकर और टेंपो में टक्कर हो जाने से 12 लोगों की मौत हो गई है जिसमें आठ पुरुष और तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।
ये सभी स्नान के लिए जा रहे थे तभी बीच में यह हादसा हो गया है। टैंकर को पकड़ लिया गया है। टैंकर का चालक अभी फरार है। उसे पकडऩे के लिए टीम गठित कर दी गई है। शवों को पोसार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मौके पर सारे अधिकारी मौजूद हैं। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद शाहजहांपुर में हुए सडक़ हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

Share On WhatsApp