मनोरंजन

23-Jan-2024 8:02:24 pm
Posted Date

फाइटर की रिलीज के साथ आएगा लापता लेडीज़ का ट्रेलर, सालों बाद किरण राव ने की वापसी

25 जनवरी को सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आएंगे और फैंस उन्हें साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को इंडियन एयरफोर्स की तर्ज पर बनाया गया है, जिसमें पुलवामा घटना की कहानी को दिखाया जा सकता है. गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली ये फिल्म देशभक्ति से भरी होगी और इस फिल्म के दौरान फिल्म लापता लेडीज का पूरा ट्रेलर भी दिखाया जाएगा. 
किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज एक मजेदार फिल्म होगी जिसमें एक सोशल मैसेज दिखाया जाएगा. वैसे भी किरण राव की पिछली फिल्मों में कोई ना कोई सोशल मैसेज रहा ही है. फिल्म लापता लेडीज के प्रोड्यूसर कौन हैं, और इसमें कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे चलिए आपको बताते हैं.
किरण राव की फिल्म लापता लेडीज के साथ निर्देशन की दुनिया में कई सालों के बाद लौट रही हैं. इस फिल्म का टीजर आया तब से ही फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. फिल्म लापता लेडीज का निर्देशन किरण राव ने संभाला है और इसका प्रोडक्शन आमिर खान कर रहे हैं. इस फिल्म में  प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे बेतरीन एक्टर्सनर आएंगे और आपको इसमें धमाकेदार कॉमेडी भी दिखेगी.
टीजर में जितना दिखाया गया उसके बाद लोग ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं हालांकि ये फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आमिर खान की फिल्में हमेशा बड़े पर्दे के अनुभव के लिए जानी जाती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए किरण ने फिल्म लापता लेडीज के ट्रेलर को फिल्म फाइटर की रिलीज के साथ रखा है. फिल्म फाइटर 25 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है और इसको लेकर क्रेज भी है, ऐसे में किरण राव की फिल्म को भी फायदा मिल सकता है.
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फिल्म लापता लेडीज किरण राव के निर्देशन में बनी है जिसे आमिर खान के साथ ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म की स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले किरण राव ने फिल्म धोबी घाट (2010) निर्देशित की थी जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

Share On WhatsApp