मनोरंजन

21-Jan-2024 9:06:59 pm
Posted Date

खुशाली कुमार की फिल्म स्टारफिश ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक

टी-सीरीज के मालिक और फिल्म निर्माता भूषण कुमार की छोटी बहन और अभिनेत्री खुशाली कुमार को पिछली बार फिल्म स्टारफिश में देखा गया था।इसमें मिलिंद सोमन, एहान भट और तुषार खन्ना भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।यह फिल्म बीते साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और महज 10 लाख रुपये ही बटोर पाई।अब स्टारफिश ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।
नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर स्टारफिश का पोस्टर साझा किया और लिखा, आप जो जानते हैं वह केवल एक बूंद है। तारा की दुनिया के नीचे रहस्यों का सागर छिपा है। स्टारफिश के साथ सच्चाई खोजने की खोज में उतरें, केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग।स्टारफिश की कहानी बीना नायक की चर्चित किताब स्टारफिश पिकल पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अखिलेश जायसवाल ने किया था।भूषण कुमार ने इस फिल्म का निर्माण किया था।
फिल्म की कहानी शुरुआत से अंत तक भटकी हुई है। फिल्म की कहानी बीना नायक के उपन्यास स्टारफिश पिकल पर आधरित है। तारा की मां शादी से तीस साल पहले गोवा घूमने गई थी और वहां से प्रेग्नेंट होकर लौटती है। तारा गोवा यह पता लगाने जाती है कि गोवा में किसके साथ उनकी मां का संबंध रहा होगा और तारा का असली पिता कौन है? फिल्म की कहानी माल्टा से कब गोवा पहुंच जाती है और गोवा से कब माल्टा पहुंच जाती है। पता ही नहीं चलता है। 
फिल्म का क्लाइमेक्स तो और भी हास्यपद लगता है जब गोवा में अपनी मां के अतीत को तलाशती तारा एक ऐसे शख्स के पास पहुंचती है। जिसके साथ वह पहले ही शांति और आध्यात्म की खोज के दौरान अंतरंग संबंध स्थापित करने की कोशिश करती है, वहीं तारा का असली पिता निकलता है। मिलिंद सोमन ने आध्यात्मिक गुरु और म्यूजिक टीचर की भूमिका निभाई है। जवानी के दिनों में उनका किरदार कैलाश का दिखाया गया है, जिसके साथ तारा की मां के अंतरंग संबंध स्थापित हुए थे। मिलिंद सोमन का किरदार कैलाश और आध्यात्मिक गुरु का एक ही है या फिर दोनों अलग है, इसे निर्देशक ने दर्शकों पर छोड़ दिया। फिल्म में ड्रग्स, शराब और सेक्स वाले दृश्यों की भरमार के बदले अगर कहानी  सहज तरीके से कहीं गई होती तो यह फिल्म अपना असर छोडऩे में जरूर कामयाब होती। 

 

Share On WhatsApp