मनोरंजन

21-Jan-2024 9:06:44 pm
Posted Date

गदर 3 पर लग गई मोहर, तारा सिंह बन सनी देओल फिर मचाएंगे धमाल

सनी देओल ने पिछली बार फिल्म गदर 2 से बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े। यह सनी के करियर की अब तक की सबसे कमाऊ फिल्म बनकर उभरी। फिल्म को उम्मीद से बढक़र सफलता मिली।अब जो खबर आ रही है, उससे सनी के प्रशंसक तो शर्तिया खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, निर्देशक अनिल शर्मा अपनी गदर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त ला रहे हैं।
सूत्रों को जानकारी मिली है कि जी स्टूडियोज ने गदर 3 को हरी झंडी दे दी है। जी स्टूडियोज, फिल्म के निर्देशक और हीरो के साथ इस पर चर्चा हो चुकी है।यह जानकारी तो थी कि गदर 3 आएगी, लेकिन दर्शकों को सरप्राइज देने के चक्कर में इसकी घोषणा नहीं हुई थी।गदर 2 की रिलीज के बाद से अनिल लेखकों के साथ गदर 3 पर विचार कर रहे थे। अब आखिरकार उन्होंने एक आइडिया फाइनल कर लिया है।
फिल्म की अगली किस्त भी भारत-पाकिस्तान संघर्ष की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। हालांकि, इस बार दांव पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होगा। एक करीबी सूत्र ने बताया कि पूरी टीम इस विचार पर एकमत हैं और गदर 3 के लिए उत्साहित है।टीम को दिशा मिल गई है कि तारा की कहानी कहां है, सकीना और जीते यहां से आगे बढ़ते हैं। अगर सब योजना के मुताबिक हुआ तो गदर 3 की शूटिंग 2025 के अंत तक शुरू हो जाएगी।
अनिल ने कहा, हां, तारा सिंह वापस आएंगे, क्योंकि हमने गदर 3 के मूल विचार को तय कर लिया है। मैं फिलहाल अपने बेटे उत्कर्ष और नाना पाटेकर के साथ अपनी अगली फिल्म सफर की शूटिंग कर रहा हूं और बहुत जल्द गदर 3 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करूंगा।सनी इस बीच अपनी अगली फिल्म लाहौर: 1947 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह बॉर्डर 2 और रामायण में भी काम करने वाले हैं।
गदर 2 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। इस फिल्म में सनी के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।गदर 2 11 अगस्त, 2023 को रिलीज हुई थी।उधर गदर 2001 में आई थी। 18 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 133 करोड़ रुपये कमाए थे। उधर गदर 2 60 करोड़ रुपये की लागत से बनी और इसने दुनियाभर में लगभग 700 करोड़ रुपये कूटे।

 

Share On WhatsApp