मनोरंजन

21-Jan-2024 5:47:06 am
Posted Date

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की फिल्म मिर्ग का टीजर जारी, 9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीता था. सतीश कौशिक का निधन पिछले साल मार्च में हुआ था. हालांकि उस वक्त वह कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे. जो सतीश कौशिक की मौत के बाद रिलीज हुई है. अब दिवंगत एक्टर की एक और फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें सतीश कौशिक का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्टर की आखिरी फिल्म का नाम मृग है. 
मृग का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह क्राइम रिवेंज ड्रामा है. मृग के टीजर बदला और कत्ल दिखाया गया है. यह फिल्म हिमाचल प्रदेश के निचले इलाकों में लोकप्रिय पहाड़ी तेंदुए पर केंद्रित है. फिल्म एक डकैती और बदले को दिखाती हुई नजर आएगी. मृग में सतीश कौशिक का एक्शन अंदाज भी देखते ही बन रहा है. इस फिल्म सतीश कौशिक के अलावा राज बब्बर, अनूप सोनी और श्वेताभ सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 
आपको बता दें कि अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च को दिल का दौरा पडऩे से अप्रत्याशित निधन हो गया था. दिल्ली में दोस्तों और परिवार के साथ होली मनाने के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हुई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अब उनके परिवार में उनकी पत्नी शशि कौशिक और 10 साल की बेटी वंशिका हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मौत का कारण कोरोनरी धमनी में रुकावट के कारण कार्डियक अरेस्ट था, जो कोरोनरी धमनी रोगों से जुड़ा है.

 

Share On WhatsApp