आज के मुख्य समाचार

07-Feb-2019 10:27:20 am
Posted Date

प्रधानमंत्री मोदी आज आएंगे रायगढ़ सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम

0-भारतीय वायु सेना ने भी किया हवाई सर्वेक्षण 
रायगढ़/रायपुर, 07 फरवरी ।  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में नेशनल थर्मल पॉवर कार्पोरेशन का उद्घाटन कर देश को समर्पित करने शुक्रवार को रायगढ़ पहुंचेगें। प्रधानमंत्री मोदी इस अवसर पर रायगढ़ के पुसौर ब्लाक के कोड़ातराई में होने जा रहे आमसभा को भी सम्बोधित करेंगे। आम सभा में करीब डेढ़ लाख से अधिक लोगों की पहुुंचने की संभावना है। जिसे लेकर सुरक्षा के तहत प्रदेश में पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किया है। कोड़ातराई में होने जा रहे प्रधानमंत्री के विशाल आमसभा के तहत सुरक्षा के लिए 25 हजार से अधिक पुलिस बल के जवानों को ड्यूटी पर लगाया गया है, जिनमें सीआरपीएफ, सीआईएसएफ  जैसे अर्धसैनिक बलों के कई टुकडिय़ा शामिल हैं। भारतीय वायु सेना ने प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर बुधवार को हवाई सर्वोक्षण किया था। 
आने वाले लोकसभा चुनाव में मची सरगर्मी 
देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने शेष रह गये हैं। जिसके मद्देनजर छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों में कई उठापटक हो सकते हैं। पिछले लोकसभा में 11 में से 10 सीटों पर भाजपा का कब्जा है। जिसके कारण यह भी कयास लगाये जा रहे हैं प्रधानमंत्री के आगमन पर 11 लोकसभा सीटों के उम्मीद्वारों में से कुछ उम्मीद्वारों को हटाकर नये उम्मीद्वारों पर मुहर लग सकती है। इधर प्रधानमंत्री के आमसभा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के लिए पुलिस प्रशासन के अधिकारी दिन-रात सभा स्थल पर टीके हुए हैं। 
झारसुगड़ा रोड में उतरेगा पीएम का हेलीकाप्टर 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हेलीकाप्टर से आएंगे रायगढ़ इस दौरान वे झारसुगड़ा रोड में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद पुन: रायगढ़ लौट जाएंगे। 

Share On WhatsApp