मनोरंजन

19-Jan-2024 6:45:59 am
Posted Date

वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई तेजा सज्जा की हनु मैन

मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी अभिनेता तेजा सज्जा की माइथोलॉजिकल फिल्म हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर प्रतिदिन बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। सोमवार तक इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली थी। वहीं मंगलवार को इस फिल्म ने अपने कारोबार से महेश बाबू की गुंटूर कारम को पीछे छोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है।
तेजा सज्जा की हनु मैन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और अब इसके घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी इस क्लब में शामिल होने में ज्यादा देर नहीं लगने वाली है। तेजा सज्जा ने खुद पोस्ट शेयर करके फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरा जर्सी मूमेंट. किस्मत से इसमें मेरा पोज भी बिल्कुल वैसा ही है।
हनु मैन के पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 12. 75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 8.05 करोड़, दूसरे दिन 12.45 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़ और चौथे दिन 15.2 करोड़ का बिजनेस किया था। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 68.60 करोड़ हो गया है। जिस तरह से फिल्म बिजनेस कर रही है ज्यादा समय नहीं लगेगा इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में। वीकेंड तक आराम से फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर जाएगी।
हनु मैन ने पांचवें दिन के कलेक्शन में भी महेश बाबू की गुंटूर कारम को पीछे छोड़ दिया है। जहां हनु मैन ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया है वहीं गुंटूर कारम ने 11.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म इंडिया में 100 करोड़ के क्लब के बहुत करीब पहुंच गई है।

 

Share On WhatsApp