छत्तीसगढ़

07-Feb-2019 10:22:16 am
Posted Date

विधायक शैलेश पांडेय ने किया सरकंडा क्षेत्र का दौरा, समस्याओ को देख अधिकारियो पर भडक़े

बिलासपुर , 07 फरवरी । नगर विधायक शैलेश पाण्डेय आज सरकंडा बंधवापारा क्षेत्र में जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की समस्याएं देखी और जल्दी व्यवस्था दुरुस्त करने के अधिकारियों को निर्देश दिए लोगों ने अव्यवस्था की बात कही की जिसे श्री पांडे ने जल्द ही ठीक कराने का आश्वासन दिया  ।     
नगर विधायक शैलेश पांडेय आज सरकंडा क्षेत्र के बंधवापारा पहुंचे  यहां उन्होंने  क्षेत्र के लोगों से चर्चा की  बजाती नालियों और पानी  की  समस्या को देखकर शैलेश पांडे काफ ़ी नाराज हुए । उन्होंने क्षेत्र के निवासियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए तत्काल नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे से फोन पर बातचीत की।
मौके पर जोन कमिश्नर राजकुमार मिश्रा को तलब किया और तत्काल कार्रवाई हेतु निर्देशित किया। इस दौरान बंधवा पारा क्षेत्र के लोगों ने सफाई, पेयजल, जलभराव, शौचालय, अटल आवास, अन्य समस्याओं से शैलेश पांडे को बताया। जनसंवाद कार्यक्रम के बाद शैलेश पांडे ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में किसी वार्ड में कोई भी काम नहीं हुए हैं इसके कारण जनता परेशान हैं अब सभी वार्डों की समस्या को सूचीबद्ध कर के समस्याओं का निराकरण किया जाएगा इसके लिए एक समिति गठित की गई है जो वार्ड के समस्याओं को सूचीबद्ध कर उसे निराकरण का काम करेगी इस संबंध में नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे से चर्चा की गई है जल्द ही लोगों की समस्या दूर हो जाएंगी।

Share On WhatsApp