मनोरंजन

18-Jan-2024 4:34:02 am
Posted Date

फाइटर का ट्रेलर रिलीज, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के हवाई एक्शन ने उड़ाए होश

ऋ तिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली फिल्म फाइटर को लेकर दर्शकों के बीच गजब का उत्साह है। फिल्म का इंतजार दर्शकों को इसलिए बेसब्री से है, क्योंकि पहली बार ये दोनों कलाकार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।फिल्म के पोस्टरों से लेकर, टीजर और गानों तक में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल चुकी है और अब फाइटर का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसकी राह दर्शक काफी समय से देख रहे थे।
फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल कडक़ है। यह सांस रोक देने वाले एरियल एक्शन के साथ देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है। ऋतिक के साथ-साथ इसमें दीपिका के हवाई स्टंट भी होश उड़ा देने वाले हैं।दोनों की जोड़ी भी जम रही है, वहीं वर्दी में न सिर्फ दीपिका और ऋतिक, बल्कि अनिल कपूर भी खूब जंच रहे हैं।इसके विजुअल्स बता रहे हैं कि सिद्धार्थ आनंद ने अपनी फिल्म के एक्शन को फिर नए स्तर पर पहुंचा दिया है।
शाहरुख खान की फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के रोल में हैं, जबकि दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी के किरदार में दिख रही हैं, वहीं अनिल फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की दमदार भूमिका में दिख रहे हैं।यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है।
इंटरनेट मूवी डेटाबेस (आईएमडीबी) ने पिछले दिनों 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की सूची जारी की थी।इस सूची में शीर्ष 20 फिल्मों को शामिल किया गया, लेकिन फिल्म फाइटर ने सबको पछाड़ दिया। यहां तक कि साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा का दूसरा भाग पुष्पा: द रूल भी पीछे छूट गया। आईएमडीबी हर साल दुनियाभर के दर्शकों के बीच फिल्म की लोकप्रियता और पेज व्यूज के आधार पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्मों की सूची जारी करता है।
ऋ तिक फिल्म वॉर 2 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। यशराज बैनर के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में ऋतिक के साथ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नजर आएंगे। दोनों फिल्म में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।उधर दीपिका निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। प्रभास के साथ उनकी पैन इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी  भी खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी खास भूमिका निभाने वाले हैं।

 

Share On WhatsApp