छत्तीसगढ़

07-Feb-2019 10:12:46 am
Posted Date

सोशल मीडिया की शक्ति से हम और मजबूत होंगे : साय

० प्रधानमंत्री ने हमें डिजिटल समाज दिया है: पंकज शुक्ला
रायपुर, 7 फरवरी ।  भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने आईटी सेल के प्रदेश पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से हम पार्टी के विचारधारा और केन्द्र सरकार की योजना को जितना आम लोगों तक लें जाएंगे उतना ही हम और मजबूत होंगे। उन्होंने कहा कि हम सूचना क्रांति के उस दौर में जी रहे जिस दौर में सोशल मीडिया एक महत्वपूर्ण शक्ति के तौर पर हम सबके जीवन का हिस्सा है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को सोशल मीडिया कार्यप्रणाली से गंभीरता से जुडऩा होगा। 
भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आईटी सेल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पंकज शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हम सबको डिजिटल क्रांति से जोड़ा है जिससे हमारी सूचनाओं को लेकर शक्ति बढ़ी है। इस माध्यम का प्रयोग करके हम पार्टी को और मजबूत कर सकते हैं। 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि हम जिस युग में जी रहे है उसे डिजिटल डेमोक्रेसी का नाम दिया जा सकता है। ऐसे में आईटी सेल के हर कार्यकर्ता सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना का संवहक बन गया है। 
आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के ने कहा प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ता पर आईटी सेल को मजबूत करने की अहम जिम्मेदारी है जिसका निर्वहन कार्यकर्ता जिले से लेकर मंडल स्तर व शक्ति केन्द्रों तक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सूचना के समग्र युग में हम सबकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि सार्थक सूचनाएं समाज तक कैसे पहुंचाया जाए। 
इस मौके पर सुनील पिल्लै, देवदत्त आर्य साहू, राजेश साहू, रवि मिश्रा, सौरभ कोत्तु, अभिजीत पांडेय, पूनम शर्मा, संदीप पाठक, संदीप उपारकर, सहित आईटी सेल के प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे। 

Share On WhatsApp