आज के मुख्य समाचार

11-Jan-2024 4:56:59 am
Posted Date

बेगूसराय : रील्स बनाने से मना करने पर पति की हत्या करने वाली महिला गिरफ्तार

बेगूसराय । बिहार के बेगूसराय जिले में खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के फकौत गांव में रील्स बनाने और अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
मंझौल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) श्याम किशोर रंजन ने बताया कि समस्तीपुर जिले में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन गांव निवासी महेश्वर राय फकौत गांव अपने ससुराल आया था, जहां इस वर्ष 07 जनवरी की रात में उसकी हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में खोदावंदपुर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।
रंजन ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर मंझौल एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि टीम ने सूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान करते हुए मृतक महेश्वर राय की पत्नी रानी कुमारी उर्फ रानी राज को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में उसने पति की हत्या के मामले अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि वह वर्ष 2021 से ही रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया करती थी और व्हाट्सप पर अन्य लडक़ों से चैटिंग किया करती थी।
एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार रानी ने बताया कि चैटिंग के क्रम में नरहन वार्ड नंबर छह के मो. शहजाद उर्फ टेनी से जान पहचान हुई और उससे अवैध संबंध स्थापित हुआ। इसको लेकर पति-पत्नी में विवाद चलने लगा। इस क्रम में उसने अपने पति महेश्वर राय को फकौत बुलाया और रात में सोने के बाद अपने प्रेमी शहजाद के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
रंजन ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद रानी की छोटी बहन को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस फरार शहजाद की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

 

Share On WhatsApp