मनोरंजन

06-Jan-2024 4:20:47 am
Posted Date

शाहिद कपूर की देवा का हिस्सा बनीं कुब्रा सैत, फर्जी में कर चुके हैं साथ काम

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने बीते दिन दशहरा (24 अक्टूबर) के खास मौके पर अपनी नई फिल्म देवा का ऐलान किया था।इस थ्रिलर फिल्म में शाहिद की जोड़ी पहली बार दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ बनी है।अब खबर है कि अभिनेत्री कुब्रा सैत फिल्म देवा का हिस्सा बन गई हैं। हालांकि, अभी इस खबर की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।इससे पहले शाहिद और कुब्रा वेब सीरीज फर्जी में साथ काम चुके हैं।
कुब्रा के एक करीबी सूत्र ने कहा, हां, कुब्रा देवा का हिस्सा होंगी। इसमें शाहिद कपूर एक पुलिस वाले की भूमिका में होंगे, लेकिन हम अभी उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते। कुब्रा फर्जी के बाद एक बार फिर से शाहिद के साथ जुडऩे के लिए उत्साहित हैं।शाहिद और पूजा की देवा अगले साल दशहरा के मौके पर यानी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
रोशन एंड्रयूज कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन 
देवा का निर्देशन रोशन एंड्रयूज द्वारा किया जा रहा है। इसके निर्माण के लिए जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स ने हाथ मिलाया है।फिल्म में शाहिद एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जिसका नाम देवा है।देवा के अलावा शाहिद एक रोमांटि फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें वह कृति सैनन के साथ नजर आएंगे। इसका नाम अभी सामने नहीं आया है।यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

Share On WhatsApp