मनोरंजन

06-Jan-2024 4:20:30 am
Posted Date

गीतांजलि मिश्रा के विंटर आउटफिट में शॉल, ऊनी जैकेट शामिल

अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा ने अपने विंटर फैशन स्टाइल के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने आने वाले महीनों के लिए अपना वॉर्डरोब बदला है। उन्होंने अपने आउटफिट में शॉल, ऊनी जैकेट और थर्मल वियर को शामिल किया है।
सर्दियों के लिए अपने आरामदायक कपड़ों के बारे में बात करते हुए गीतांजलि ने कहा, च्च्मैंने हाल ही में रात के तापमान में उल्लेखनीय गिरावट देखी है, जिसने मुझे आगामी महीनों के लिए अपनी अलमारी बदलने के लिए प्रेरित किया है।
च्कुंडली भाग्यज् की अभिनेत्री ने कहा, च्च्हालांकि, जैसे ही सूरज डूबता है, मैं लखनऊ के प्रसिद्ध अमीनाबाद बाजार से हाल ही में खरीदी गई ऊनी जैकेट पहनती हूं। इसके अलावा, मैंने थर्मल वियर को शामिल करना शुरू कर दिया है।ज्ज्
उन्होंने आगे कहा, च्च्अपने लुक में विविधता लाने के लिए मैं शॉल को शामिल करती हूं, जिनमें से प्रत्येक को विशिष्ट रूप से तैयार किया गया है।ज्ज्
गीतांजलि ने कहा कि वह कभी-कभी इन्हें अपने किरदार के लुक में इस्तेमाल करती हैं, जो उन्हें गर्म और स्टाइलिश बनाए रखने के साथ-साथ राजेश के पहनावे से पूरी तरह मेल खाता है।
वह वर्तमान में सिटकॉम च्हप्पू की उलटन पलटनज् में राजेश के रूप में नजर आ रही हैं।
शो के मौजूदा ट्रैक में बच्चे हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से नए साल की पार्टी में शामिल होने का अनुरोध करते हैं। वह चतुराई से उनके उत्साह को घरेलू उत्सव की ओर मोड़ देता है, और हर कोई सहमत हो जाता है। घर पर जश्न की तैयारी शुरू हो जाती है, लेकिन एक मोड़ तब आता है जब बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) हप्पू को नए साल की पार्टी में एक रूसी डांसर के साथ जाते हुए दिखाता है।

 

Share On WhatsApp