व्यापार

04-Jan-2024 4:22:54 am
Posted Date

टेलेकॉपीयर्स द्वारा ऑफीस ऑटोमेशन, प्रिटिंग सहित डिजीटल उत्पादों की लाइव प्रदर्शनी

बीकानेर । बीकानेर मे पिछले 22वर्षो से  ऑफीस व डिजीटल तकनीक उत्पाद उपलब्ध करवाने वाले प्रतिष्ठान अपने नये पुराने उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक के डिजीटल मल्टीफंक्शन प्रिंटर, इंटरएक्टिव डिस्पले, डीजिटल डुप्लिकेटर, पीवीसी कार्ड प्रिंटर, इलैक्ट्रॉनिक केश रजिस्टर, बिलिंग मशीन, एयर प्युरिफायर सहित ढेर सारे उत्पादों के वैरियंट, उपलब्धता के साथ लागत के बारे मे एक दिवसीय प्रदर्शनी के माध्यम से जागरूक करेगा।
इस सम्बंध में टेलेकॉपियर्स प्रतिष्ठाने के शरद कालरा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारा प्रतिष्ठान शार्प, ट्रूकाउंट, इवॉलिस और रिजो जैसी विश्वस्तरीय कम्पनीयों का बीकानेर क्षेत्र मे डिस्टीव्यूटर व सर्विस प्रोवाइडर है और इन कम्पनियों के उत्पादों की सामुहिक प्रदर्शनी शनिवार, 23दिसम्बर को रानी बाजार स्थित उत्सव रेस्टोरेंट में सुबह 11 बजे से सायं 5 बजे तक आयोजित करेंगेंं।
प्रतिष्ठान के मनीष कालरा ने बताया कि  इस प्रदशर्ननी का मुख्य उद्देश्य उद्यमियों को समृद्ध, सुरक्षित, और अद्वितीय कार्यालय स्वचालन समाधान प्रदान करना है, ताकि वे नवीनतम तकनीकी सुधारों के साथ अपने व्यापार को उच्चतम स्तर पर ले जा सकें। इसमें हमने बहुत सारे ब्रांड्स मिलाकर एक नियमित जरूरत के उत्पादों की प्रदर्शनी का आयोजन कर रहे है, जिससे बीकानेर के छोटे बड़े उद्यमियों को व्यापार में नईं उँचाइयों की ओर एक मजबूत कदम बढ़ाने का अद्वितीय मौका मिले।
इस प्रदर्शनी में आने वाले उद्यमियों को विभिन्न विषयों पर टेलेकॉपियर्स के साथ संपर्क करने और इनके उत्पादों के सुविधाओं को सीधे रूप से अनुभव करने का अनूठा अवसर मिलेगा। इसमें विशेष रूप से शामिल होने वाले ब्रांड्स का परिचय, लाइव डेमो, और उद्यमियों के सवालों का प्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया जायेगा।
शनिवार 32 दिसम्बर को सुबह 11 बजे से सायं 5 बजे तक रानी बाजार के उत्सव रेस्टोरेंट में होने वाले इस विशेष डिजीटल उत्पाद प्रदर्शनी में शार्प, ट्रूकाउंट, इवॉलिस और रिजो कंपनियों के आधुनिक तकनीक के डिजीटल मल्टीफंक्शन प्रिंटर, इंटरएक्टिव डिस्पले, डीजिटल डुप्लिकेटर, पीवीसी कार्ड प्रिंटर, इलैक्ट्रॉनिक केश रजिस्टर, बिलिंग मशीन, एयर प्युरिफायर  जैस कईं अन्य उत्पाद प्रदर्शनी के दौरान विजिटर्स के समक्ष रखें जायेंगें और इस दौरान आगंतुकों को टेलेकॉपियर्स प्रतिष्ठान के साथ इन उत्पादों से जुड़े प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष किये जाने वाले व्यवसायों पर चर्चा करने का भी अवसर मिलेगा।
प्रतिष्ठान संचालक कालरा बंधुओं ने कहा कि यह प्रदर्शनी, राजकीय कार्यालयों, प्रिंटिग क्षेत्र के व्यवसाइयों, फोटोग्राफर्स, फोटोस्टेट दुकानदारों, मीडिया कर्मियों, रिटेल काउंटर संचालित करने वालों के लिये विशेष अवसर होगा वहीं आम घरेलु उपभोक्तओं के लिये भी गृह सुरक्षा  उपकरणों सहित उन्य उपयोगि उत्पादों की जानकारी भी लाइव डेमो और उपलब्ध डिस्काउंट की जानकारी भी एक जगह ही मिल जायेगी।

 

Share On WhatsApp