मनोरंजन

02-Jan-2024 4:54:12 am
Posted Date

फाइटर के रन टाइम से उठा पर्दा, सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण

पठान, जवान, गदर 2, एनिमल, ड्रीम गर्ल 2, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और कई अन्य हिट फिल्मों के साथ 2023 एक शानदार वर्ष रहा है। अब, सभी की निगाहें 2024 पर टिकी हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर वर्ष की पहली बड़ी रिलीज होगी। वॉर और पठान की सफलता के बाद इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फाइटर, 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली है। वहीं, अब फिल्म पर बड़ा अपडेट सामने आया है। साथ ही इसके रन टाइम का भी खुलासा हो चुका है। 
रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म फाटइगर लगभग तीन घंटे लंबी होगी। विदेशी बाजारों के लिए, निर्माताओं ने पहले ही अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ खींची जा सके। पहला कदम फिल्म का सारांश और रन टाइम साझा करना है। कतर, यूएई और जीसीसी फिल्म का सारांश प्राप्त करने वाले पहले देशों में से हैं।
आधिकारिक विवरण के अनुसार, फाइटर शमशेर पठानिया नाम के एक महत्वाकांक्षी युवक की कहानी सुनाएगा, जिसे भारतीय सशस्त्र बलों का नायक बनने के लिए भारतीय वायु सेना में भर्ती होने के बाद अपनी बाधाओं को दूर करना होगा। फाइटर दर्शकों को एक्शन, ड्रामा और शानदार हवाई एक्शन प्रदर्शन से भरी एक मनोरंजक यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।
फाइटर का रनटाइम 3 घंटे और 10 मिनट बताया गया है, जबकि अंदरूनी सूत्रों का मानना है कि सेंसर बोर्ड द्वारा मांगे गए संपादन के आधार पर रन टाइम बदल सकता है। रणबीर कपूर की एनिमल के बाद फाइटर हाल के दिनों में 3 घंटे से अधिक समय तक चलने वाली दूसरी फिल्म होगी। कुछ हफ्ते पहले, ऋतिक रोशन का कैरेक्टर पोस्टर सामने आया था, जहां उन्हें पैटी के रूप में संदर्भित किया गया था। 

 

Share On WhatsApp