मनोरंजन

02-Jan-2024 4:53:50 am
Posted Date

थलापति68 के शीर्षक से उठा पर्दा, विजय की फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नया पोस्टर भी जारी

मेगा ब्लॉकबस्टर लियो के बाद साउथ सुपरस्टार थलापति  विजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु से हाथ मिलाया है। अस्थायी रूप से  थलापति 68 शीर्षक वाली फिल्म की शूटिंग चल रही है और निर्माताओं ने अब थलपति 68 का पहला लुक जारी कर दिया है। नए साल 2024 से पहले निर्माताओं ने शीर्षक भी लॉन्च किया।  थलापति 68 को अब द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नाम दिया गया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति  विजय फिल्म में पिता और बेटे की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी गवाही यह पोस्टर भी दे रहा है। नए लुक में दोनों किरदार सैन्य-ग्रेड जंपसूट पहने हुए हैं और उनके पीछे एक पुरानी शैली का यूक्रेनी विमान उड़ रहा है। नए लुक में उनके बीच एक पंक्ति भी लिखी हुई थी, जिसमें लिखा था, प्रकाश अंधेरे को भस्म कर सकता है, लेकिन अंधेरा प्रकाश को नहीं खा सकता।
हालांकि, फिल्म के बारे में ज्यादा विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन थलापति  विजय के प्रशंसकों के लिए यह नए साल का आश्चर्यजनक उपहार है। फर्स्ट लुक से यह भी पता चला कि फिल्म की स्टंट कोरियोग्राफी दिलीप सुब्बारायण द्वारा की जाएगी, नृत्य कोरियोग्राफी राजू सुंदरम और सतीश द्वारा की जाएगी और साथ ही कई ट्रैक गीत भी लिखे जाएंगे। फिल्म 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।
इस फिल्म में माइक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू जैसे कलाकारों की टोली भी शामिल है। फिल्म में वेंकट प्रभु के भाई प्रेमगी, वैभव, अरविंद आकाश और अजय राज जैसे उनके निरंतर सहयोगी भी हैं।
थलापति  विजय को आखिरी बार इस साल लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित लियो में देखा गया था। फिल्म में तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, सैंडी मास्टर और कई अन्य लोग प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि, अभिनेता ने यह खुलासा नहीं किया है कि वेंकट प्रभु की फिल्म पूरी करने के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा। अफवाह है कि उन्होंने एस शंकर और कार्तिक सुब्बाराज जैसे निर्देशकों के साथ हाथ मिलाया है। इसके अलावा यह भी चर्चा है कि लोकेश कनगराज शायद थलपति 71 के लिए एक बार फिर विजय के साथ काम करेंगे।

 

Share On WhatsApp