मनोरंजन

30-Dec-2023 8:01:02 pm
Posted Date

महेश बाबू की गुंटूर करम का नया आकर्षक पोस्टर सामने आया

आदर्श से एक ताज़ा प्रस्थान में, प्रशंसकों ने गुंटूर करम के नवीनतम पोस्टर का अनावरण करने का बीड़ा उठाया है, जो उस परंपरा को तोड़ रहा है जहां प्रोडक्शन हाउस आमतौर पर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपडेट साझा करते हैं। पोस्टर में महेश बाबू हैं, जो अपने सिग्नेचर स्टाइल में बिल्कुल अविश्वसनीय लग रहे हैं।
यह नया सामने आया पोस्टर ब्लॉकबस्टर प्रत्याशा का एहसास कराता है, जिससे उत्साह बढ़ गया है क्योंकि निर्माता फिल्म का तीसरा सिंगल लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि टीम द्वारा अब तक जारी किए गए विभिन्न पोस्टरों में महेश बाबू को लगातार सिगार के साथ चित्रित किया गया है, जो उनके चरित्र चित्रण में एक अलग स्पर्श जोड़ता है।
उत्सुकता से प्रतीक्षित यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और इस बहुप्रतीक्षित रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
गुंटूर करम त्रिविक्रम और महेश बाबू की गतिशील जोड़ी के बीच तीसरे सहयोग का प्रतीक है। प्रमुख महिला, श्रीलीला, महिला प्रधान के रूप में अपना आकर्षण जोड़ती है, जबकि मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, जयराम, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राहुल रवींद्रन और अन्य कलाकारों की एक शानदार टोली एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करती है।
जैसे-जैसे रिलीज़ की उलटी गिनती जारी है, त्रिविक्रम और महेश बाबू के बीच सहयोग एक और यादगार सिनेमाई उद्यम देने का वादा करता है।

 

Share On WhatsApp