मनोरंजन

30-Dec-2023 6:28:20 am
Posted Date

उपन्यास दिल्ली दरबार पर आधारित होगी आनंद एल राय की नखरेवाली की कहानी

हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक आनंद एल राय ने इंडस्ट्री को रांझणा और तनु वेड्स मनु जैसी हिट फिल्में दी हैं।मौजूदा वक्त में वह अपनी आगामी फिल्म नखरेवाली को लेकर चर्चा हैं।यह फिल्म इसलिए ज्यादा खास है, क्योंकि इसके जरिए आनंद दो नए चेहरों (अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव) को बॉलीवुड के दर्शन कराएंगे।ताजा खबर यह है कि नखरेवाली की कहानी सत्य व्यास की सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास दिल्ली दरबार पर आधारित होगी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, नखरेवाली एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो हास्य और सामाजिक टिप्पणियों से भरपूर होगी।फिल्म का निर्देशन राहुल शांकल्या कर रहे हैं तो वहीं इसकी कहानी दिव्य निधि शर्मा लिख रही हैं।लेखिका ने सत्य व्यास की किताब दिल्ली दरबार को बड़े पर्दे के लिए खूबसूरती से रूपांतरित किया है।नखरेवाली में अंश ने चुलबुले लडक़े का किरदार निभाया है, जबकि प्रगति एक ठेठ पूर्वी दिल्ली की लडक़ी के रूप में दिखाई देंगी।
नखरेवाली के अलावा आनंद अपनी आगली अगली निर्देशित फिल्म तेरे इश्क में के प्री-प्रोडक्शन में पूरी तरह से डूबे हुए हैं।इसमें धनुष मुख्य भूमिका में हैं। रांझणा और अतरंगी रे के बाद तेरे इश्क में धनुष और आनंद के बीच तीसरा सहयोग है।यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके अलावा आनंद फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें विक्रांत मैसी, सनी कौशल और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

Share On WhatsApp