मनोरंजन

30-Dec-2023 6:27:37 am
Posted Date

300 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की डंकी, दुनियाभर में फिल्म ने कर ली बंपर कमाई

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. किंग खान की मूवी पर ऑडियंस भर-भरकर प्यार लुटा रही है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी डंकी का डंका बज रहा है और हर दिन करोड़ों रुपये की ताबड़तोड़ कमाई हो रही है. जानिए शाहरुख खान की डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.
शाहरुख खान की डंकी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं. रेज चिलीज एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी शेयर हुई है, जिसके अनुसार शाहरुख खान की डंकी दुनियाभर में सिर्फ 7 दिनों 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. एक हफ्ते में फिल्म ने टोटल 305 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.
साल 2023 में डंकी रिलीज हुई शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले एक्टर की दो फिल्में जवान और पठान रिलीज हुई थीं. दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टार साबित हुईं. जवान और पठान में शाहरुख खान अपने एक्शन अवतार से छा गए थे. शाहरुख खान की डंकी में बताया गया है कि कैसे लोग बिना वीजा और पासपोर्ट के दूसरे देश में गैरकानूनी तरीके से घुस जाते हैं और इस तरह के काम का अंजाम क्या होता है.
शाहरुख खान की फिल्म डंकी का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने अहम भूमिका निभाई है. रिलीज के बाद डंकी को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यूज मिले थे. राष्ट्रपति भवन में भी शाहरुख खान की डंकी की स्क्रीनिंग हुई थी. 

 

Share On WhatsApp