मनोरंजन

28-Dec-2023 3:44:51 am
Posted Date

सालार और डंकी के हल्ला बोल के बीच रणबीर कपूर की एनिमल की कमाई जारी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद उठा रहे हैं।इसमें उनकी जोड़ी पहली बार साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ बनी है, जिसे खूब प्यार मिल रहा है।संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।शुरुआत से धुआंधार कारोबार करने के बाद अब डंकी और सालार के सिनेमाघरों में दस्तक देते ही एनिमल की कमाई की रफ्तार धीमी हो गई है।
एनिमल की कमाई के 25वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसमें गिरावट देखने को मिली है।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 25वें दिन 1.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 537.97 करोड़ रुपये हो गया है।भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने 550 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है।दुनियाभर में भी फिल्म का खूब डंका बज रहा है। यह फिल्म 862.21 करोड़ रुपये कमा चुकी है।
एनिमल जब से आई है, उसे लेकर दर्शक 2 गुटों में बंट गए हैं।एक वर्ग है, जो रणबीर के अभिनय की तारीफ कर रहा है। दूसरा वर्ग फिल्म में महिलाओं के चित्रण से नाराज है।इसके बावजूद यह फिल्म शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और चौथे सप्ताह में भी फिल्म की दीवानगी दर्शकों के सिर चढक़र बोल रही है।एनिमल की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद निर्माताओं ने इसकी दूसरी किस्त का ऐलान कर दिया है।

 

Share On WhatsApp