मनोरंजन

25-Dec-2023 4:29:03 am
Posted Date

मार्च से शुरू होगी रणबीर कपूर की साईं पल्लवी की रामायण

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और साईं पल्लवी स्टारर फिल्म रामायण को लेकर इन दिनों खासा बज है। सुपरस्टार रणबीर कपूर और साईं पल्लवी स्टारर निर्देशक नीतेश तिवारी की मूवी रामायण को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। खबर है कि सुपरस्टार रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी रामायण जल्दी ही फ्लोर पर पहुंचने वाली है। रणबीर कपूर की मूवी एनिमल की बंपर सक्सेस के बाद मेकर्स उनकी अगली फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी प्रभु श्रीराम और मां सीता की अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। जबकि, खबर है कि मूवी रामायण में केजीएफ 2 स्टार यश रावण के रोल में दिखेंगे। इतना ही नहीं, मूवी में सनी देओल हनुमान का किरदार निभाते दिखेंगे।
रिपोर्ट की मानें तो मूवी रामायण को साल 2024 की पहली तिमाही मेकर्स शुरू करने वाले हैं। खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होगी। सूत्रों के मुताबिक नीतेश तिवारी फरवरी और मार्च 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। ये मूवी जबरदस्त वीएफएक्स के साथ बनेगी। जिसके लिए मेकर्स ऑस्कर विनिंग वीएफएक्स कंपनी डीएनईजी का सहारा लेगी। मेकर्स इस मूवी की 3डी स्तर की विजुएल अपीलिंग बनाने की तैयारी में हैं। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। जिसमें सभी किरदारों के लिए लुक टेस्ट्स किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, इस मूवी की शूटिंग केजीएफ 2 स्टार यश जुलाई के महीने से शुरू करेंगे। खबर है कि वो इस मूवी को अपनी हालिया एनाउंस हुई निर्देशक गीतू मोहनदास की मूवी टॉक्सिक की शूटिंग पूरी होने के बाद शुरू करेंगे।
दिलचस्प बात ये है कि तमिल फिल्म स्टार साईं पल्लवी की पहली हिंदी मूवी होगी। साईं पल्लवी कॉलीवुड की जानी-मानी स्टार हैं। साईं पल्लवी ने अब तक कई हिट फिल्में दर्शकों को दी हैं। अदाकारा ने लव स्टोरी, प्रेमम, मारी 2 जैसी हिट फिल्में दी हैं। अगर अदाकारा नीतेश तिवारी की इस फिल्म को साइन करती हैं तो ये एक्ट्रेस साईं पल्लवी की डेब्यू हिंदी मूवी होगी। इसके साथ ही इस मूवी में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की फ्रेश जोड़ी दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी।

 

Share On WhatsApp