मनोरंजन

19-Dec-2023 2:11:15 pm
Posted Date

सालार का नया ट्रेलर जारी, धांसू एक्शन करते नजर आए प्रभास

दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता प्रभास पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो ्यत्रस्न जैसी सुपरहिट फ्रैंचाइजी दर्शकों के बीच पेश कर चुके हैं।1 दिसंबर को फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था। अब निर्माताओं ने सालार का नया ट्रेलर जारी कर दिया है, जो एक्शन से भरपूर है।ट्रेलर में प्रभास जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।
सालार की कहानी दो दोस्तों वर्धराज (पृथ्वीराज सुकुमारन) और देवा (प्रभास) की है।देवा, वर्धराज के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है, लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं।सामने आए ट्रेलर में प्रभास एक्शन अवतार में धांसू लग रहे हैं तो पृथ्वीराज ने अपने अभिनय से दिल जीत लिया है।यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टिकट खिडक़ी पर इसका सामना शाहरुख खान की डंकी से होगा।
फिल्म की कहानी पर्शियन साम्राज्य के सुल्तान की है. उनके जीवन में चाहे कितनी भी मुश्किल क्यों ना आए, वे अपने खूंखार सेना को बिना बताए सिर्फ एक को कहता था. सुलतान जो भी वह उसे लाकर देता था और जो ना चाहे उसे मिटा देता था.लेकिन कहानी में ट्विस्ट तो तब आएगा जब सुलतान की जी हजूरी करने वाला उसका ये दोस्त कट्टर दुश्मन बन जाता है. बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में सुलतान का किरदार निभा रहे हैं, जो एक विलेन है. वहीं उनके दोस्त जिगरी दोस्त के रोल में प्रभास हैं जो बाद में उनके दुश्मन बन जाते हैं.
सालार में श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी सहित कई शानदार सितारे शामिल हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, केवल हिंदी में अब तक फिल्म के लगभग 19,000 टिकट बिक चुके हैं।

 

Share On WhatsApp