मनोरंजन

19-Dec-2023 2:10:45 pm
Posted Date

दुनियाभर एनिमल ने मचा दिया गदर, 900 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ाए कदम

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल रणबीर कपूर के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म की शुरुआत इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी जोरदार हुई थी।
रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल मुवी ने रिलीज के बाद दुनियाभर में कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। एक्शन से भरपूर इस मूवी ने गदर 2 और पीके जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए कुछ दिनों पहले ही वर्ल्डवाइड 800 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी।
दुनियाभर में कमाई के मामले में रविवार भी एनिमल के लिए काफी मददगार साबित हुआ, क्योंकि रिलीज के 17वें दिन इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई कर डाली है।
रणबीर कपूर के लिए साल 2023 इतना अच्छा जाएगा, इसका अंदाजा तो खुद सांवरिया को भी नहीं होगा। तू झूठी, मैं मक्कार जहां बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही, तो वहीं एनिमल ने तो रणबीर कपूर के करियर का पासा ही पलटकर रख दिया है। 16वें दिन यानी कि शनिवार को जहां एनिमल ने वर्ल्डवाइड टोटल 817.36 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं रविवार का कलेक्शन भी अब सामने आ चुका है, जो एनिमल की टीम द्वारा शेयर किया गया है।
रणबीर कपूर-बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल ने रविवार तक 17 दिनों में वर्ल्डवाइड टोटल 835.9 करोड़ की कमाई कर ली है। एक दिन में इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 18 करोड़ के आसपास की कमाई की है। अगर ये फिल्म इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही, तो वर्ल्डवाइड जल्द ही ये मूवी 900 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन सकती है।
भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की कमाई 512.94 करोड़ रुपये हो गया है।
एनिमल अब तक कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। शाह रुख खान की जवान के बाद साल 2023 में ओवरसीज अगर किसी मूवी ने सबसे अच्छी कमाई की है, तो वह संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर की मूवी एनिमल है।
इस मूवी ने ओवरसीज टोटल 221.35 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि पीके के बाद अब एनिमल के निशाने पर आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और सलमान खान की बजरंगी भाईजान है।

 

Share On WhatsApp