मनोरंजन

19-Dec-2023 4:51:15 am
Posted Date

मनोज बाजपेयी ने किया नई वेब सीरीज किलर सूप का ऐलान, कोंकणा सेन शर्मा देंगी साथ

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म जोरम को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में तारीफ बटोर चुकी यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा चुकी है।देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हो रही है।अब इस बीच मनोज ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम किलर सूप है।इसमें अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। किलर सूप में क्राइम के साथ कॉमेडी का भी तडक़ा है।
सीरीज का निर्देशन और सह-लेखन अभिषेक चौबे ने किया है। यह सीरीज एक महत्वाकांक्षी लेकिन होम शेफ की कहानी बताती है, जो अपने पति, प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी, उमेश को लाने के लिए एक विचित्र योजना बनाती है। लेकिन जब एक स्थानीय इंस्पेक्टर और नौसिखिया खलनायक मामले में हलचल मचाते हैं, तो चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं और अराजकता का माहौल पैदा हो जाता है।
सीरीज के बारे में बात करते हुए अभिषेक चौबे ने कहा, किलर सूप के साथ हम दर्शकों को हंसाना चाहते हैं और साथ ही एक क्राइम थ्रिलर देकर आश्चर्यचकित करना चाहते थे जो हास्य और विचित्रता का मिश्रण है। यह मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा, नासिर सयाजी, शिंदे और लाल सहित असाधारण कलाकारों के साथ पूरी तरह से शीर्ष पर भेजा गया एक पॉट-बॉयलर है। इस सीरीज के माध्यम से मैं नेटफ्लिक्स के साथ कुछ असाधारण पेश करना चाहता था और यह उनके साथ एक रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है।
नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज निदेशक तान्या बामी ने कहा, 2023 में हमारी सीरीज को जो प्यार और पहचान मिली है, वह जबरदस्त और उत्साहवर्धक है। 2024 में हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर उनकी सर्वश्रेष्ठ कहानियां मिलती रहें। अभिषेक चौबे का किलर सूप हमारे लिए नए साल की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है। यह एक ऐसी शैली है जिसे दर्शक पसंद करते हैं, एक क्राइम थ्रिलर, जो किसी अन्य से अलग है। हम 2024 में अपने दर्शकों को एक और यादगार यात्रा पर ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
हनी त्रेहान और चेतना कौशिक द्वारा निर्मित, यह सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

 

Share On WhatsApp